Adsen

 



G20 Uttarakhand- रुद्रपुर, आज दिनाक 28 मार्च 2023 रुद्रपुर के सीर गोटिया में स्थित मदरसा जामिया तुल हसनात के छात्र छात्राओं द्वारा G-20 Summit 2023 मे आने वाले विदेशी मेहमानो का स्वागत किया गया।



G20 Uttarakhand- पंतनगर हवाई अड्डे से चले हुए काफिले के रुद्रपुर पहुंचने के बीच मे रुद्रपुर से मदरसा जामिआतुल हसनात के छात्र-छात्राएं ने हाथो मे गुलाब और झंडे लिये मेहमानो का इस्तकबाल करते दिखे। जिस मौके पर मदरसा के प्राधानाचार्य श्री मन्नान रज़ा सहित समस्त स्टाफ भी मौजूद रहा।

 

                 




 

 


G20 Uttarakhand-मदरसे के बच्चों ने कैसे किया वेलकम क्या था खास.

मौलाना ज़ाहिद रज़ा रिज़वी ने भी सोशल मीडिया पर अपना वीडियो मैसेज जारी करते हुए खयालात का इज़हार किया।




G20 Uttarakhand-मदरसे के बच्चों ने कैसे किया वेलकम क्या था खास.

इस अवसर पर मदरसे के बच्चों अपने निर्धारित वेशभूषा कुर्ता पायजामा और सारों टोपी पहने हुए तथा हाथों में G 20 देशों के झंडे पकड़े हुए उनका स्वागत करते हुए नज़र आए जिसे देख डेलिगेशन तथा प्रशासन द्वारा चलते काफिले से हाथ हिलाकर अभिवादन कुबूल किया।

 

Welcome G20

विदेशी मेहमानों के स्वागत में मदरसे के छात्र-छात्राएं रास्ते में खड़े होकर हाथ में गुलाब के फूल और स्वागत के झंडे लिए खड़े रहे मदरसे के प्रबंधक श्री फैजान रज़ा ने बताया कि भारत की संस्कृति मे अतिथियों का सम्मान किया जाता है और विदेशी मेहमानों के सम्मान के लिए मदरसे के छात्र-छात्राओं में काफी उत्साह है। प्रधानाचार्य मुफ्ती मन्नान रज़ा ने बताया कि पूरे ऊधम सिंह नगर मे अन्य कई विद्यालयों क़े साथ उत्तराखंड मदरसा शिक्षा परिषद द्वारा संचालित 2 मदरसों को ये सौभाग्य प्राप्त हुआ है जिसमे रुद्रपुर से मदरसा जामियातुल हसनात एवं केलाखेडा से मदरसा गरीब नवाज़। इसके लिये उन्होने जिलाधिकारी ऊधम सिंह नगर एवं जिला प्रशासन और शिक्षा विभाग का शुक्रिया अदा किया।

 

G20 Welcome मदरसा जामिया तुल हसनात





 

मौलाना ज़ाहिद रज़ा रिज़वी ने भी सोशल मीडिया पर अपना वीडियो मैसेज जारी करते हुए खयालात का इज़हार किया।

इस मौक़े पर उत्तराखण्ड मदरसा शिक्षा परिषद व हज समिति के पूर्व अध्यक्ष मौलाना ज़ाहिद रज़ा रिज़वी ने G 20 सम्मिट में उत्तराखंड में पधारे समस्त मेहमानों का वीडियो मैसेज के ज़रिए स्वागत करते हुए शासन /प्रशासन और विशेष तौर पर जिलाधिकारी उधम सिंह नगर का शुक्रिया अदा करते हुए कहा की भारत इस मरतबा ट्वेंटी के समूह (G20) की मेहमान नवाजी कर रहा है जो देश के नागरिक के रूप में हम सभी के लिए गर्व का क्षण है और उत्तराखण्ड वासियों के लिए गर्व की बात है।

 

G20 Uttarakhand

 

G20 Uttarakhand- G20 मेहमानों का welcome



 About

Apko jaankari pasand ho to isko apne social media platforms par Sher Karen...





Post a Comment

Previous Post Next Post