Adsen

 

Pathan MOVISE Release

  

Pathan date 2023, star class, story, when will it release?



  पठान रिलीज की तारीख: पठान रिलीज की तारीख 2023: शाहरुख की सबसे आधिकारिक फिल्म की पहली तस्वीर अभी उनकी बेटी सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर साझा की है।  उसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक संदेश चला जहां लोग पठान फिल्म रिलीज की तारीख 2023 देखने की कोशिश कर रहे हैं। यह पिछले कुछ महीनों से बॉलीवुड शहर में हिट विषय में से एक है और शाहरुख खान भी इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं।  एक रैक समय।  यहां इस पेज पर हमने मूवी रिलीज डेट, पठान मूवी डेट और टेलीकास्ट रिलीज डेट से जुड़ी पूरी जानकारी दी है।  तो इस जानकारी को हथियाने के लिए पूरा लेख पढ़ें।


  पठान रिलीज की तारीख


  


  लंबे समय तक शाहरुख खान ने अपनी फिल्म की कोई घोषणा नहीं की।  दर्शकों को इस फिल्म से उम्मीद थी, आखिरकार उनकी उम्मीद जल्द ही खत्म हो जाएगी।  शाहरुख खान की फिल्म पठान कुछ ही देर में रिलीज होने वाली है।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पठान फिल्म की रिलीज डेट 25 जनवरी, 2023 है. पठान सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित 2023 की बॉलीवुड एक्शन ड्रामा फिल्म है.  आदित्य चोपड़ा चोपड़ा के स्वामित्व वाले ब्रांड यशराज फिल्म्स के तहत फिल्म का निर्माण कर रहे हैं।  अंत में।  दानिश आलम और सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म पठान की पटकथा पर सहयोग किया।  मेन अकाउंट में नजर आएंगे शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण, कैमियो में नजर आएंगे जॉन अब्राहम.


  "पठान" बॉलीवुड के बाद शाह द्वारा निर्मित एक एक्शन से भरपूर मनोरंजक थ्रिलर है, जो एक और दिलचस्प फिल्म के साथ वापसी कर रही है।  किंग खान के यशराज स्टूडियोज को देखा गया, जो इस बात का संकेत है कि फिल्म एक और स्क्रीन पर हिट होने वाली है।  इस अभिनेता की सबसे चमकीली फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी इरोज जीरो।  तभी से शाहरुख खान के सभी फॉलोअर्स शाहरुख खान की तस्वीर के रिलीज होने के लिए उत्साहित हैं.




  पठान रिलीज की तारीख 2023


  मूवी का नाम पठान मूवीमूवी शैलीबॉलीवुड फिल्मश्रेणीमनोरंजनलीड कास्टशाहरुख खान और अन्यपठान रिलीज की तारीख25 जनवरी 2023टेली डेटअपडेट सून




  पठान फिल्म की कहानी लाइन


  पठान फिल्मों में एक डायस्टोपियन सेटिंग और एक क्राइम थ्रिलर होगी।  रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के दृश्यों की शूटिंग मध्य पूर्व और उसके आसपास होगी।  एक बड़े ड्रग सरगना के रूप में जॉन अब्राहम बर मैन का किरदार निभाएंगे।  अपनी मां को मारने वाला बड़ा होकर इस जीवन में क्या करेगा।


  फिल्म में शाहरुख खान रॉ कॉन्टैक्ट की भूमिका निभाएंगे जबकि दीपिका पादुकोण एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगी।  बाज जैसे किरदारों को बड़े पर्दे पर जीवंत होते देखना विश्वास से परे होगा।  पुलिस और अपराधियों के बीच क्लासिक पीछा के हिंदी, एडी और तमिल संस्करण उपलब्ध होंगे।


  लंबे समय के बाद आखिरकार हम किंग खान को बड़े पर्दे पर देखेंगे।  राज यश स्टूडियोज द्वारा समर्थित, वह एक भाग्यशाली वापसी करेगा।  फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित है।




  पठान आधिकारिक टेली रिलीज


  अपकमिंग फिल्म पठान का टीजर अभी आना बाकी है और दर्शक इसके आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  दूरसंचार थोड़ी देर में जारी किया जाएगा।  टेलीकॉम जारी होने के बाद हम टेलीकॉम को सूचित करेंगे, इसलिए हमारे साथ सदस्यता लें।


  स्टार कास्ट


  पठान फिल्म एक हाई बजट फिल्म है जिसमें बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की भी लंबी लिस्ट है।  फिल्म में आप शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और शीर्ष बॉलीवुड अभिनेता जैसे जॉन अब्राहम, आशुतोष राणा, डिंपल कपाड़िया और अन्य देखेंगे।  फिल्म में ऑल टाइम सेलिब्रिटी सलमान खान भी हैं।  वह पठान फिल्म में कैमियो रोल प्ले कर रहे हैं।


  शाहरुख खान


  दीपिका पादुकोने


  सलमान ख़ान


  जॉन अब्राहम


  आशुतोष राणा


  डिंपल कपाड़िया


  शैली


  प्रदर्शन


  प्ले Play




  पठान मूवी बजट और प्रोजेक्ट


  फिल्म के बजट पर आधिकारिक घोषणा के लिए हमारे पास निश्चित रूप से एक समय होगा, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार, पठान का बजट 250 करोड़ से अधिक होने वाला है।  फिल्म में बड़ी स्टार कास्ट है और सलमान के साथ शायद ही 500 क्लब में पैर रखेगी जिसे इतने लंबे समय में किसी भी हिंदी फिल्म प्रोडक्शन ने तैयार नहीं किया है।


  यह फिल्म एक ऑल-स्टार कास्ट फिल्म होगी।  पठान मूवी श्रेणी में शामिल सभी कलाकार अच्छे अभिनेता हैं।  सूची की शुरुआत शाहरुख खान से होती है।  दीपिका पादुकोण हीरोइन का किरदार निभाएंगी।  फिल्म में जॉन अब्राहम निगेटिव रोल प्ले करेंगे।  इसके अलावा इलसे बड़गोव पठान में एक पुलिस गार्ड की भूमिका निभाएंगे।


  सलमान फिल्म एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है में अपने हमेशा से पसंदीदा किरदार टाइगर के रूप में कैमियो करेंगे।  इसके अलावा, डिंपल कपाड़िया फिल्म में एक प्रमुख भूमिका निभाएंगी।  साथ ही, फिल्म का सबसे अच्छा हिस्सा सलमान खान का कैमियो होगा।





Post a Comment

Previous Post Next Post